विद्युत उपभोक्ताओं के लिए एक मुश्त समाधान योजना का तीन चरणों में किया जायेंगा जमा, जेई प्रशांत श्रीवास्तव
आदर्श सहारा टाइम्स
मेजा, प्रयागराज। औता सब स्टेशन जेई प्रशांत श्रीवास्तव द्वारा अवगत कराया गया कि उ०प्र० पावर कारपोरेशन (विद्युत विभाग) द्वारा दिनांक 15 दिसम्बर 2024 से 31 जनवरी 2025 तक तीन चरणों में बकायेदार विद्युत उपभोक्ताओं के लिए एक मुश्त समाधान योजना (ओ०टी०एस०) के लिए प्रथम चरण दिनांक 15 दिसम्बर से 31 दिसम्बर 2024 तक, द्वितीय चरण 01 जनवरी 2025 से 15 जनवरी 2025 तक एवं तृतीय चरण 16 जनवरी से 31 जनवरी 2025 तक है। जिसमें घरेलु, कमर्शियल, औद्योगिक, निजी संस्थान के समस्त बकायेदारों के लिए योजना लायी गयी है, जिसमें मूल बकाये के 30 प्रतिशत धनराशि जमा कर पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण के उपरान्त अवशेष धनराशि एक माह के अन्दर जमा करनी होगी। उसमें प्रथम चरण के दौरान सबसे ज्यादा छूट का लाभ मिलेंगा, द्वितीय एवं तृतीय चरण कमशः कम छूट प्राप्त होगी, उपभोक्ता अपना पंजीकरण विभागीय कार्यालय, सहज जन सेवा केन्द्र तथा यू०पी०पी०सी०एल० के वेबसाइट पर भी कर सकतें है। जिसमें औता पावर हाउस के संविदा कर्मचारी उपस्थित रहे।